सट्टेबाजी की भविष्यवाणी कैसे करें

सट्टा किस्मत पर निर्भर करता है, आप बेट में कितना भी पैसा दे दें, जीत या हार आपके हाथ में नहीं है। कभी-कभी, आप केवल एक या दो बार ही बेट जीत सकते हैं, जबकि दूसरी ओर, दिनों और हफ्तों तक सट्टा लगाने के बाद भी, किसी को गेम जीतने में कोई भाग्य नहीं मिलता है। 

जब भी कोई व्यक्ति सट्टा लगाने जाता है तो उसे सट्टेबाजी के बारे में सब कुछ पता होना चाहिए। आप सभी बेटिंग नहीं जीत सकते या सभी भविष्यवाणियां सही नहीं हो सकती हैं लेकिन कम से कम आप बेटिंग जीतने का प्रतिशत बढ़ा सकते हैं। सट्टेबाजी सभी सही भविष्यवाणियों के बारे में है, यदि आप सही भविष्यवाणी करते हैं तो आप जीतेंगे अन्यथा आप हार जाएंगे। 

भविष्यवाणी करना बहुत आसान नहीं है, खासकर जब आप भविष्यवाणी पर पैसे का दांव लगा रहे हों। भविष्यवाणी करने से पहले आपको सट्टेबाजी और उस क्षेत्र के बारे में सही जानकारी होनी चाहिए जिसमें आप भविष्यवाणी कर रहे हैं। अब बात करते हैं कि आप सट्टेबाजी के बारे में कहां भविष्यवाणी कर सकते हैं, तो कई सट्टेबाजी साइटें हैं जहां आप अपनी सट्टेबाजी की भविष्यवाणी के साथ शुरुआत कर सकते हैं।

भविष्यवाणी के लिए सही क्षेत्र चुनें

नक़्क़ाशी भविष्यवाणी भाग्य का काम है
  • तुमसे पहले सट्टेबाजी शुरू करो भविष्यवाणी, आपको सबसे पहले यह करना चाहिए कि आपको सट्टेबाजी के सही क्षेत्र का चयन करना चाहिए। क्षेत्र का उल्लेख करने से मेरा मतलब है कि ऐसे कई क्षेत्र हैं जहां कोई सट्टेबाजी की भविष्यवाणी कर सकता है। जैसे खेल, चलचित्र, शो, और अन्य क्षेत्र एक ऐसा क्षेत्र चुनते हैं जिसके बारे में आप विस्तार से जानते हैं, और आप मानते हैं कि आप इसमें सही भविष्यवाणी कर सकते हैं। 
  • अगर आपकी पिछली भविष्यवाणी सही है तो यह जरूरी नहीं है कि आपकी वर्तमान भविष्यवाणी भी सही होगी, यह गलत भी हो सकता है। इसलिए खेल के अनुसार भविष्यवाणी करें, और यदि आप उस क्षेत्र के बारे में नहीं जानते हैं जिस पर आप भविष्यवाणी कर रहे हैं तो इसे जानने और समझने की कोशिश करें, और खेल का पैटर्न।
  • अगर आप सट्टेबाजी के खेल में रुचि रखते हैं तो कुछ चीजें हैं जिनका आपको ध्यान रखना चाहिए। सबसे पहली बात खिलाड़ी से शुरू होती है, खिलाड़ी की चाल के बारे में ठीक से पता होना चाहिए। यदि आप अधिकतम समय की सही भविष्यवाणी करना चाहते हैं, तो खिलाड़ी के प्रदर्शन का सही और गहराई से अध्ययन करें। 

अपना पसंदीदा न चुनें 

  • जब आप कोई खेल, फिल्म, टीवी शो देखते हैं और जब वह आपका पसंदीदा बन जाता है तो आप उसका समर्थन करना शुरू कर देते हैं और यह बहुत स्पष्ट है। लेकिन जब भी आप सट्टेबाजी की भविष्यवाणियों से निपट रहे हों, तो ऐसा कभी न करें, कभी भी अपनी भावनात्मक भावनाओं को इसमें न लाएं।
  • ऐसा खिलाड़ी या टीम चुनें जो बेहतर हो और जिस पर आप आसानी से भविष्यवाणी कर सकें और आपको विश्वास हो कि आप उस दांव को आसानी से जीत सकते हैं। कोई बात नहीं, आपको यह समझने में कुछ समय लगेगा कि कहां दांव लगाना है और कहां नहीं।

सट्टेबाजी की भविष्यवाणी किस्मत का काम है, आप उनका अनुमान नहीं लगा सकते क्योंकि आपकी भविष्यवाणियों के साथ-साथ बहुत सारा पैसा फंसा हुआ है। इस लेख में, मैंने कुछ बिंदुओं का उल्लेख किया है जिन्हें आपको सट्टेबाजी की भविष्यवाणी शुरू करने से पहले ध्यान रखना चाहिए और साथ ही इन बिंदुओं से सट्टेबाजी की भविष्यवाणियों में जीतने का अनुपात बढ़ जाएगा।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

ReviewSportsBetting.com
2021 © ReviewSportsBetting.com | साइट आपको बुद्धिमानी से सोचने के लिए प्रोत्साहित करती है! [१८+ केवल]