आप परिमच पर आईपीएल मैचों पर कैसे दांव लगा सकते हैं?

आईपीएल या इंडियन प्रीमियर लीग उन कुछ खेलों में से एक है जहां पेशेवरों को लाइव खेलते देखा जाता है। चूंकि मैच बहुत लंबे होते हैं, यह सट्टेबाजों को आराम से निर्णय लेने की अनुमति देता है। लेकिन उन्हें सावधान रहना चाहिए क्योंकि मैच के दौरान मौसम की कुछ स्थितियां कई बार बदल सकती हैं और इससे अंतिम परिणाम में भारी समायोजन होगा। आईपीएल भारत में सबसे अच्छे सौदों में से एक बन गया है।

फिलहाल आईपीएल में आठ टीमें हैं। इसे खेलों में सबसे बड़ा आयोजन माना जाता है और इस प्रकार यदि कोई सट्टेबाज अपने पसंदीदा क्रिकेट लीग पर ऑनलाइन बेटिंग की तलाश कर रहा है तो परिमच सही जगह होगी. उनके पास लाइव बेटिंग और प्री-मैच बेट्स से सब कुछ कवर होगा।

  • लाइव बेटिंग: जब आईपीएल मैच चल रहा हो तो यह सुविधा सट्टेबाज को खेल में दांव लगाने देगी। वह अपने स्मार्टफोन से भी मैचों पर लाइव ऑड्स पर पकड़ बनाने में सक्षम होगा, चाहे वह कहीं भी हो और किसी भी समय।
  • प्री-मैच सट्टेबाजी: एक बेट्टर समय से पहले अपनी बेट लगाकर सीजन की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग में से एक के लिए तैयार किया जा सकता है।

परिमच में आईपीएल की सट्टा लाइन क्या है?

आमतौर पर सट्टेबाज टीमों की जीत पर दांव स्वीकार करते हैं लेकिन क्रिकेट में ड्रॉ भी संभव है। ड्रॉ की दो किस्में मौजूद हैं जैसे स्कोर और समय के अनुसार। प्रत्येक सट्टेबाज कभी भी ड्रॉ पर बेट नहीं लगाता और साथ ही यह कब होगा, वे जीत पर बेट लगाने वाले प्रत्येक खिलाड़ी को वापस कर देंगे। 

  • टूर्नामेंट जीतने के लिए: क्रिकेट टूर्नामेंट में आमतौर पर बड़ी संख्या में लोगों की भागीदारी शामिल नहीं होती है। इस प्रकार एक खिलाड़ी टीमों का विश्लेषण करने के साथ-साथ बाजार पर दांव लगाने में सक्षम होगा।
  • सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज या बल्लेबाज के लिए: क्रिकेट दुर्लभ है जब खिलाड़ियों में से एक अपनी टीम के अन्य खिलाड़ियों की तुलना में मजबूत होता है। इसलिए ऐसा दांव थोड़ा जोखिम भरा हो सकता है।
  • मैच के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के कुल अंक: खिलाड़ियों के व्यक्तिगत प्रदर्शन पर दांव लगाने की कोशिश करें।
  • शेष दरें: सट्टेबाज आमतौर पर टीमों की पहली जोड़ी के बल्लेबाज के समग्र रन-आउट, घावों पर दांव स्वीकार करते हैं। एक दांव लगाने वाला भी अपनी शर्त लगा सकता है कि कौन सी टीम सबसे अधिक रन आउट, घाव आदि प्राप्त करेगी। ये दांव तभी सबसे अच्छे तरीके से लगाए जाते हैं जब एक सट्टेबाज क्रिकेट के सभी नियमों को समझने में सक्षम हो जाता है। 
PariMatch में क्रिकेट का दांव।

क्या परिमच में आईपीएल की कोई लाइव सट्टेबाजी है?

अक्सर आपको क्रिकेट में अप्रत्याशित परिणाम देखने को मिलेंगे। इसलिए क्रिकेट में बाहरी लोगों के किसी भी उद्धरण को कम करके आंका जाता है। बेहतर परिणामों के लिए हमेशा क्रिकेट मैच में लगभग समान प्रतिद्वंद्वियों पर सट्टेबाजी की रणनीति का उपयोग करें। सट्टेबाजों के लिए एक फायदा यह है कि जापान, कोरिया और संयुक्त राज्य अमेरिका में क्रिकेट इतना आम नहीं है जहां कई पेशेवर सट्टेबाज हैं।

आमतौर पर, क्रिकेट के सामान्य प्रशंसक इसका उपयोग करते हैं क्रिकेट पर दांव लगाने के लिए सट्टेबाज. यह भारी लाइन लोड को बढ़ावा देगा और इस प्रकार एक सट्टेबाज अच्छी कमाई करने में सक्षम होगा। जमा नकद में नहीं हैं और साथ ही भुगतान सीधे खिलाड़ी के खाते में किए जाते हैं और उन्हें प्रत्येक मैच के लिए हमेशा पदोन्नति प्रदान की जाएगी।

यदि आप क्रिकेट देखना और दांव लगाना पसंद करते हैं और आईपीएल आपकी पसंदीदा लीगों में से एक है तो परिमच वेबसाइट पर जाएं या अपने स्मार्टफोन पर इसका ऐप डाउनलोड करें, मैच देखें, दांव लगाएं और बड़ी रकम अर्जित करें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

ReviewSportsBetting.com
2021 © ReviewSportsBetting.com | साइट आपको बुद्धिमानी से सोचने के लिए प्रोत्साहित करती है! [१८+ केवल]